G-B7QRPMNW6J Vastu Tips: वास्तु के इन नियमों का पालन करने से घर में कभी नहीं होगी धन की कमी बनी रहेगी बरकत
You may get the most recent information and updates about Numerology, Vastu Shastra, Astrology, and the Dharmik Puja on this website. **** ' सृजन और प्रलय ' दोनों ही शिक्षक की गोद में खेलते है' - चाणक्य - 9837376839

Vastu Tips: वास्तु के इन नियमों का पालन करने से घर में कभी नहीं होगी धन की कमी बनी रहेगी बरकत

Jyotish With AkshayG

Vastu Tips for Home
By following these rules of Vastu never be a shortage of money in the house

घर में वास्तु के नियमों का पालन:-

घर में वास्तु के मुताबिक नियमों का पालन नहीं करने पर लोगों को जीवन में काफी प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. घर में पॉजिटिव एनर्जी की जगह नेगेटिविटी ज्यादा हो जाती है. घर और वहां रहने वाले लोगों में नेगेटिविटी के ज्यादा हो जाने की वजह से उन्हें आर्थिक नुकसान भी झेलने पड़ते हैं.

वास्तु शास्त्र में उत्तर दिशा:-

वास्तु शास्त्र के मुताबिक घर की उत्तर दिशा में पानी कभी नहीं रखना चाहिए. साथ ही पानी से जुड़ी मशीन या कोई सामान जैसे फ्रिज, आरओ, पानी की बाल्टी, टब या बोतल भी नहीं रखना चाहिए. उत्तर दिशा में पानी का कोई भी सामान रखने से पैसों की तंगी हो सकती है.

Vastu Tips for Home
By following these rules of Vastu never be a shortage of money in the house


वास्तु शास्त्र में दक्षिण दिशा:-

वास्तु शास्त्र की मानें तो घर के दक्षिण दिशा में शो पीस जिसका सीधा जुड़ाव पानी से हो उसे नहीं रखना चाहिए. ऐसा करने पर कर्ज बढ़ सकता है.

घर में अगर आपने झाड़ू को तिजोरी के पास रखा है तो आपकी आर्थिक परेशानी बढ़ सकती है. साथ ही झाड़ू को हमेशा नीचे लिटाकर रखें.

कांटों वाले पौधों को घर के अंदर नहीं रखना चाहिए. हालांकि, अगर आप मनी प्लांट और तुलसी जैसे पौधे लगाते हैं तो उसे शुभ माना जाता है. इसके साथ ही घर का रंग चमकदार होना चाहिए न कि डार्क. लाइट पेंट से ऊर्जा बनी रहती है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Do you have any doubts? chat with us on WhatsApp
Hello, How can I help you? ...
Click me to start the chat...