G-B7QRPMNW6J शुक्र 50 दिन बाद वृश्चिक राशि में उदय हो कुंभ समेत इन 3 राशियों की बदलेंगे किस्मत
You may get the most recent information and updates about Numerology, Vastu Shastra, Astrology, and the Dharmik Puja on this website. **** ' सृजन और प्रलय ' दोनों ही शिक्षक की गोद में खेलते है' - चाणक्य - 9837376839

शुक्र 50 दिन बाद वृश्चिक राशि में उदय हो कुंभ समेत इन 3 राशियों की बदलेंगे किस्मत

Jyotish With AkshayG

शुक्र 50 दिन बाद वृश्चिक राशि में उदय हो कुंभ समेत इन 3 राशियों की बदलेंगे  किस्मत

शुक्र 50 दिन बाद वृश्चिक राशि में उदय हो कुंभ समेत इन 3 राशियों की बदलेंगे  किस्मत
 शुक्र 50 दिन बाद वृश्चिक राशि में उदय हो कुंभ समेत इन 3 राशियों की बदलेंगे  किस्मत


इन जातकों को करियर, कारोबार और आर्थिक मोर्चे पर खूब लाभ होगा. आइए जानते हैं कि शुक्र के उदय होने से किन जातकों की किस्मत चमकने वाली है.


शुक्र 50 दिन बाद वृश्चिक राशि में उदय हो कुंभ समेत इन 3 राशियों की बदलेंगे  किस्मत
शुक्र 02 अक्टूबर को अस्त हुए थे और अब पूरे 50 दिन बाद रविवार, 20 नवंबर को शुक्र का उदय होने जा रहा है. उदयवान शुक्र तीन राशि के जातकों के लिए बहुत लाभकारी रहेगा.
सुखों के प्रदाता शुक्र का वृश्चिक राशि में उदय होने वाला है. शुक्र 02 अक्टूबर को अस्त हुए थे और अब पूरे 50 दिन बाद रविवार, 20 नवंबर को शुक्र का उदय होने जा रहा है. ज्योतिषियों का कहना है कि उदयवान शुक्र तीन राशि के जातकों के लिए बहुत लाभकारी रहेगा. इन जातकों को करियर, कारोबार और आर्थिक मोर्चे पर खूब लाभ होगा. 

शुक्र के उदय होने से किन जातकों की किस्मत चमकने वाली है.


वृश्चिक- 

संयोगवश शुक्र का उदय आपकी ही राशि में होने जा रहा है. शुक्र के उदय होने से आपकी राशि को बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. वृश्चिक राशि के जातकों को धन लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे. आपकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. आय के स्रोत भी बढ़ सकते हैं. नौकरीपेशा और कोराबारी दोनों तरह के जातकों को जबरदस्त लाभ मिलने की संभावना है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी और पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा. सेहत के लिहाज से भी शुक्र का उदय आपके लिए बहुत शुभ माना जा रहा है.

कुंभ- 

कुंभ राशि के जातकों के लिए भी शुक्र का उदय बहुत ही अच्छे परिणाम लेकर आने वाला रहेगा. करियर और कारोबार में अच्छा लाभ मिलेगा. नौकरी में इन्क्रीमेंट और प्रमोशन प्राप्त हो सकता है. नौकरीपेशा जातकों को भी नए अवसरों की प्राप्ति होगी. व्यापार में दोगुने लाभ की प्राप्ति हो सकती है. इस दौरान मुनाफे की कोई बड़ी डील भी आपके हाथ लग सकती है. कुंभ राशि वालों के जो जरूरी काम अब तक किसी वजह से रुके हुए थे, वो अब तेजी से पूरे हो सकते हैं.

मीन- 

उदयवान शुक्र मीन राशि के जातकों को भी भाग्यशाली बना सकता है. शुक्र ग्रह का उदय आपकी राशि के नवम भाव में होने जा रहा है. यह भाग्य और विदेश यात्रा का भाव होता है. शुक्र के उदय होते ही आपका भाग्योदय होना तय है. आप पढ़ाई या करियर के चलते विदेश की ओर भी रुख कर सकते हैं. जो लोग लंबे समय से विदेश जाने का सपना देख रहे थे, उनकी तमन्ना भी इस दौरान पूरी हो सकती है. विदेशों स्रोतों से धन की प्राप्ति हो सकती है. लड़ाई-झगड़े, विवाद और तनाव से भी राहत मिलेगी.

Download

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Do you have any doubts? chat with us on WhatsApp
Hello, How can I help you? ...
Click me to start the chat...