G-B7QRPMNW6J VastuTips घर में कर लें ये 5 काम हर रोज चमक जाएगी किस्मत
You may get the most recent information and updates about Numerology, Vastu Shastra, Astrology, and the Dharmik Puja on this website. **** ' सृजन और प्रलय ' दोनों ही शिक्षक की गोद में खेलते है' - चाणक्य - 9837376839

VastuTips घर में कर लें ये 5 काम हर रोज चमक जाएगी किस्मत

Jyotish With AkshayG

VastuTips घर में हर रोज कर लें ये 5 काम, चमक जाएगी किस्मत!, मिलेगा इतना पैसा कि…

VastuTips घर में कर लें ये 5 काम हर रोज चमक जाएगी किस्मत
VastuTips घर में कर लें ये 5 काम हर रोज चमक जाएगी किस्मत


ज्योतिष शास्त्र में धन की देवी मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने और घर में सकारात्‍मकता लाने के कई प्रभावी उपाय बताए गए हैं. यदि इन उपायों को अपनाया जाए तो घर में सुख-समृद्धि आने में देर नहीं लगती है.

VastuTips घर में हर रोज कर लें ये 5 काम, चमक जाएगी किस्मत!, मिलेगा इतना पैसा कि…

ज्योतिष शास्त्र में धन की देवी मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने और घर में सकारात्‍मकता लाने के कई प्रभावी उपाय बताए गए हैं. यदि इन उपायों को अपनाया जाए तो घर में सुख-समृद्धि आने में देर नहीं लगती है. ये उपाय किस्‍मत बदल देते हैं. इन उपायों को आजमाकर देखें और जल्‍दी ही धनवान बन जाएं.

VastuTips बेहद प्रभावी हैं ये उपाय

– घर में हर रोज कपूर जलाएं. कपूर घर में नकारात्‍मक ऊर्जा को खत्‍म करके सकारात्‍मकता लाता है.

– शाम को जब पूजा करें तो सरसों के तेल का दीपक लगाएं और उसमें लौंग भी डाल दें. ऐसा करना बहुत शुभ माना जाता है.

– हर रोज पक्षियों को दाना डालें. ऐसा करने से करियर, तरक्‍की की सारी बाधाएं दूर हो जाती हैं और जीवन में सुख-समृद्धि आती है.

– जब भी रोटी सेंकें तो पहले तवे पर दूध के छींटें मारें. साथ ही पहली रोटी गाय को दें. ऐसा करने से मां लक्ष्‍मी प्रसन्‍न होती हैं और घर में बरकत आती है.

VastuTips ये उपाय भी हैं बेहद कारगर

सप्ताह में एक बार घर में गूगल का धुआं करना बहुत शुभ होता है. इससे मन प्रसन्न होता है और घर में सकारात्‍मकता आती है. इसके अलावा हर गुरुवार को तुलसी के पौधे को दूध चढ़ाएं. इससे आर्थिक स्थिति में तेजी से सुधार होता है. शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं, इससे शनि और मंगल ग्रह शुभ फल देते हैं. वहीं मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास है.

शुक्रवार की रात मां लक्ष्‍मी की विधि-विधान से पूजा करके उन्‍हें दूध से बनी मिठाई का भोग लगाएं. इससे मां लक्ष्‍मी प्रसन्‍न होकर खूब धन देती हैं. इन सबसे बढ़कर अपनी आय का एक हिस्‍सा जरूरतमंदों को दान करें, इससे धन दिन दूना रात चौगुना बढ़ता है.

Thanks For Visiting

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ


Do you have any doubts? chat with us on WhatsApp
Hello, How can I help you? ...
Click me to start the chat...